फ्री वाई-फाई और पासवर्ड पता करे मोबाइल मे (वाई-फाई मैप)


फ्री वाई-फाई और पासवर्ड पता करे मोबाइल मे (वाई-फाई मैप)
फ्री वाई-फाई और पासवर्ड पता करे मोबाइल मे (वाई-फाई मैप)

फ्री वाई-फाई का पासवर्ड कैसे पता करे ये हर उस मोबाइल यूज़र का सवाल होता है जो फ्री वाई-फाई यूज़ करना चाहता है. बहुत लोगो ने मुझसे पूछा है वाई-फाई पासवर्ड कैसे पता करे या वाई-फाई का पासवर्ड मालूम करने के सॉफ्टवेर का नाम बताओ.. वाई-फाई का पासवर्ड तोड़ना.. क्यू की सब को फ्री की चीज़ यूज़ करना बहुत पसंद है.

अगर आप कही बाहर है और आपके मोबाइल मे इंटरनेट नही है और आप इंटरनेट चलाना चाहते है तो सीधी सी बात है आप कही वाई-फाई हॉटस्पॉटसर्च करेगे जो फ्री हो या फिर आपको उसका पासवर्ड पता हो.

आज कल होटेल्स, दुकान, कैफ़े, रेलवे स्टेशन, बस स्टॉप्स, घर हर जगह हॉटस्पॉट लगे होते है बस ज़रूरत है तो उनकी लोकेशन पता करने की और हॉटस्पॉट सर्च करना कोई बड़ी बात तो नही है आप आपने मोबाइल या कंप्यूटर का वाई-फाई ऑन करके कही जाएगे और अगर किसी हॉटस्पॉट का सिग्नल मिलेगे तो आपको पता चल जाएगा और आप उससे कनेक्ट कर सकते है अगर उसमे पासवर्ड नही है या फिर आपको उसका पासवर्ड पता है. पर इस प्रोसेस मे बहुत टाइम लगेगा.

 

फ्री वाई-फाई और पासवर्ड पता करे मोबाइल मे (वाई-फाई मैप)

मैं आपको एक ऐसे एप्प के बारे मे बताने वाला हू जिसमे आप मैप पर देख सकते है कहा पर वाई-फाई है और अगर वाई-फाई मे पासवर्ड डाला है तो उसका पासवर्ड क्या है. एप्प का नाम है वाई-फाई मैप जिसमे दुनिया भर के वाई-फाई की लोकेशन्स है. इसमे 30 करोड़ लोगो ने यूज़ किया है और बहुत से वाई-फाई की डीटेल इसमे मोजूद है.

 

वाई-फाई मैप काम कैसे करता है

वाई-फाई मैप आप यूज़ करने से पहले ये जान लेते है आख़िर ये काम कैसे करता है. वाई-फाई मैप एप्प एंड्राइड और आई-फ़ोन यूज़र्स के लिए है. इस एप्प को मोबाइल मे इनस्टॉल करने के बाद जो यूज़र है वो आपना अकाउंट उसमे बना सकता है.

फिर होता है ये जैसे आप कही गये किसी होटेल मे, या किसी कैफ़े मे जहा आपको फ्री वाई-फाई मिला या फिर आपको उसका पासवर्ड पता चला तो आप उसको वाई-फाई मैप एप्प मे सेव कर सकते है. इससे होगा ये की मैप ये उस लोकेशन पर आपके दुबारा सेव किया वाई-फाई और उसका पासवर्ड शो होगा..

ठीक इसी तरह जीतने भी लोग इस एप्प को यूज़ करते है वो वाई-फाई की डीटेल उसमे डालते रहते है.

वाई-फाई मैप एप्प की एक ख़ास बात ये है की इसमे आपकी जो सिटी है एप्प द्वारे जीतने भी वाई-फाई है उसको ऑफलाइन भी सेव करके रख सकते है, ताकि जब आपके मोबाइल मे नेट ख़तम हो गया हो तब भी आप वाई-फाई की लोकेशन देख सके.

वाई-फाई मैप मे मोबाइल की लोकेशन भी ट्रैक होती है JPS की मदद से तो हम आसानी से जहाँ वाई-फाई मोजूद है वहां यूज़ कर सकते है.

 

वाई-फाई मैप को इनस्टॉल करे आपने मोबाइल मे

ये जो एप्प है वो एंड्राइड और आई-फ़ोन के लिए मोजूद है तो आप आपने मोबाइल मे इसको आसानी से प्लेस्टोर और आई-ट्यून से डाउनलोड कर सकते है.

उम्मीद है आपको ये एप्प और हमारा ये आर्टिकल पसंद आएगा और आप इसकी मदद से फ्री वाई-फाई का मज़ा उठा पाएगे. अगर आपका कोई सवाल है तो कॉमेंट ज़रूर करे.

hack free wifi aur password pata karen mobile me app name wifi map

 

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in