सेक्स ऑफर ठुकराने पर यहाँ की महिलाएं कर देती है मुह में पेशाब !


सेक्स ऑफर ठुकराने पर यहाँ की महिलाएं कर देती है मुह में पेशाब !
सेक्स ऑफर ठुकराने पर यहाँ की महिलाएं कर देती है मुह में पेशाब !

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे कानून के बारे में बता रहे हैं जो पुरुषों को हैरानी में डाल दे. जी हां दोस्तों कानून है सेक्स से जुड़ी हुई. क्या कभी आपने सोचा है कि आपको किसी महिला ने सेक्स के लिए ऑफर किया है, और आपने उसे ठुकरा दिया, तो आपको कोई सजा मिल सकती है? नहीं ना. लेकिन ये सच है. इस दुनिया में एक ऐसी जगह की है जहां महिलाओं का सेक्स ऑफर को कराने पर पुरुषों को वह महिला सजा देती है और वहां की कौन हूं उससे इसकी पूरी आजादी देता है.

आइए जानते हैं कौन सी है जगह. और क्या है यहां की सच्चाई.

दोस्तों ये सच्ची कहानी जकार्ता की है. जकार्ता के पापुआ न्यू गिनिया के कुछ इलाकों में वहां की सरकार ने महिलाओं के लिए कई तरह के कानूनी अधिकार दिए हुए हैं. और ये अधिकार इतने अजीबो – गरीब हैं कि आप दंग रह जाएंगे. इन इलाकों में महिलाओं को कानूनी तौर पर ये अधिकार प्राप्त है कि वे किसी भी पुरुष को खुलेआम अपने साथ सेक्स करने के लिए ऑफर दे सकती है. दोस्तों पापुआ न्यू गिनिया इंडोनेशिया के काफी नजदीक बसा हुआ है.

Also Read : लड़की को उत्तेजित करने के तरीके, कौनसे अंगों से होती है ज्यादा उत्तेजित ?

यहां अगर कोई पुरुष महिलाओं के द्वारा दिए गए सेक्स ऑफर को ठुकराता है, तो यहां की महिलाएं उस पुरुष को किसी भी तरह की सजा दे सकती है. यहां तक कि अगर महिला चाहे तो उस पुरुष के मुंह में पेशाब भी कर सकती है. और उस महिला पर इस हरकत के लिए किसी तरह की कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की जा सकती.

Also Read : कुछ जानवरों के सेक्स करने के इतने खतनाक तरीके, कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे !

यहां की महिलाएं कई पुरुषों के साथ एक साथ शारीरिक संबंध बना सकती हैं. दोस्तों बता दें कि यहां साल में एक बार बहुत हीं धूम-धाम से ‘याम फेस्टिवल’ मनाया जाता है. इस त्योहार के दौरान महिलाएं आस-पास की झाड़ियों में छुप जाती हैं. और पुरूषों को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ऑफर देकर रिझाती हैं.

तो है ना दोस्तों, बहुत हींं अलग और अजीबो-गरीब कानून. इसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. वैसे हमें इस बात की कोई जानकारी नहीं कि आखिर यहां इस तरह के कानून क्यों पारित किए गए हैं. हम इसे जानने की कोशिश अवश्य करेंगे. लेकिन अगर आपको इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी हो तो हमसे अवश्य शेयर करें.

Also Read : दुनिया की ये 10 सेक्स प्रथा, जो आपके शरीर में 440 volt करंट का एहसास करा देगी!

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in