क्या आप भी अपनी प्रेमिका को इस तरह से संतुष्ठ कर पाते हैं !


क्या आप भी अपनी प्रेमिका को इस तरह से संतुष्ठ कर पाते हैं !
क्या आप भी अपनी प्रेमिका को इस तरह से संतुष्ठ कर पाते हैं !

दोस्तों हर किसी को इस बात की जानकारी निश्चित तौर पर होनी चाहिए कि सेक्स का ज्ञान अगर सही हो और स्वस्थ तरीके से दिया जाए तो ये हमेशा अच्छा हीं होता है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि हमारे देश की लगभग 75 फ़ीसदी महिलाएं कभी भी सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाती हैं. इसके पीछे के कारणों की अगर बात करें तो, हमारे यहां महिलाओं की सेक्स की इच्छा पर कभी भी ध्यान नहीं दिया जाता. दोस्तों कोई भी महिला पूरी तरह से तभी संतुष्ट हो पाती हैं, जब उनकी इच्छाओं का ध्यान रखा जाए.

इसलिए हर मर्द के लिए ये आवश्यक है कि अपनी प्रेमिका के साथ उनकी संतुष्टि को ध्यान में रखते हुए हीं शारीरिक संबंध बनाना चाहिए. हम कुछ तरीके बता रहे हैं जो शायद आपके लिए उपयोगी हों.

प्रेमिका को करने दें पहल : Premika ko karne de pehel

हमेशा नहीं तो कम-से-कम महीने में एक बार अपनी प्रेमिका को हर वो चीज करने दें, जो वो करना चाहती हैं. विश्वास कीजिए जब आप ऐसा करेंगे तो वो दिन आपकी प्रेमिका के लिए सबसे खूबसूरत दिन बन जाएगा. और ऐसा करने से आपको भी दूसरे दिनों की अपेक्षा कुछ अलग हीं और काफी अच्छा महसूस होगा.

एक दिन प्रेमिका को खुद टॉप में जाने दें : premika ko apne upar jaane de

महीने में एक दिन ऐसा हो जब आपकी प्रेमिका शाररिक संबंध बनाने के दौरान खुद टॉप में जाएं. जब कभी भी शारीरिक संबंध बनाया जाता है तो हमेशा मर्द जल्दी टॉप पर पहुंचता है. और जल्द हीं डाउन भी होता है. लेकिन एक दिन ऐसा रखें जब आप अपनी प्रेमिका को अपने से पहले टॉप में जाने दें. ऐसा करने से आपकी प्रेमिका काफी संतुष्टि महसूस करेंगी.

सिर्फ फॉर प्ले से उनको शिखर तक ले जाएं : foreplay se climax per le jaayen

महीने का एक दिन ऐसा भी होना चाहिए जब आप अपने बारे में नहीं सोच कर अपने पार्टनर के बारे में सोचें. और आप काफी अच्छे से फॉर प्ले करते हुए अपनी प्रेमिका को संतुष्ट करें.

Also Read : सेक्स बूस्टर होम रेमेडीज और सेक्स बूस्टर रेसिपीज !

ओरल सेक्स पर ध्यान दें : Oral sex is must

अगर आप ओरल सेक्स को अच्छा समझते हैं, तो महीने में एक दिन निश्चित रूप से ओरल सेक्स करें. ऐसा करने से आप अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगे. आमतौर पर सभी महिलाएं ओरल सेक्स एंजॉय करना चाहती हैं. लेकिन खुलकर कभी वो कह नहीं पातीं. या फिर पुरुष उनकी सुनना नहीं चाहता. इसलिए आप एक दिन इसे निश्चित रूप से अंजाम दें.

उनके उनके साथ खेलें : uttejak ango ke saath khelen

हर महिला चाहती है कि उनका पार्टनर उनके अंगों के साथ खेलें. इसलिए अच्छा होगा कि एक दिन ऐसा भी रखें जब आप अपनी पार्टनर की खुशी के लिए उनके अंगों के साथ खेलें. विश्वास करें, ऐसा करने से आप एक अच्छे प्रेमी साबित होंगे.

दोस्तों ये कुछ तरीके हैं, जिसे करने से आप अपनी महिला प्रेमिका को खुश रख सकते हैं. इससे आपको भी काफी खुशी मिलेगी. और इससे आपका रिश्ता हमेशा खूबसूरत बना रहेगा.

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in