अच्छा तो इसलिए सलमान खान कभी नहीं करते “किस” सीन !


अच्छा तो इसलिए सलमान खान कभी नहीं करते "किस" सीन !
अच्छा तो इसलिए सलमान खान कभी नहीं करते "किस" सीन !

दोस्तों आज के समय में शायद हीं कोई ऐसी फिल्म हो जिसमें ‘किसिंग’ सीन नहीं हो. फिल्मों को सफल बनाने के लिए रोमांस का होना आवश्यक सा है. और ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्री फिल्मों की कहानी के डिमांड पर किसिंग सीन से परहेज नहीं करते. लेकिन बॉलीवुड के भाईजान, दबंग सलमान खान इसके अपवाद बन चुके हैं. सलमान कभी भी गलती से भी किसी भी हीरोइन के साथ ‘किसिंग’ सीन नहीं करते.

Accha to isliye salman khan kabhi nahi karte kiss scene

आज से नहीं बल्कि काफी लंबे समय से सलमान खान अपने इस रुल पर कायम बने हुए हैं. बॉलीवुड के इकलौता अभिनेता हैं जो कभी भी अपनी फिल्मों में हीरोइन को किस नहीं करते. आप चाहें तो सलमान की किसी भी फिल्म को याद कर लें, उन्होंने रोमांस तो भरपूर किया है. गले भी लगाया है हीरोइन को. लेकिन किस नहीं किया.

एक बार किया था लिपलॉक

salman khan kissing scene

सलमान खान ने अपना पहला और एकमात्र लिपलॉक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ किया था. लेकिन इस सीन में सलमान खान ने अभिनेत्री को छुआ तक नहीं था. ऐसे में सोचने वाली बात है कि आखिर ये लिपलॉक कैसे हो पाया था. इसके पीछे भी एक कहानी है.

Also Read : सलमान खान बरी : लगता है इस हिरन को ‘कटप्पा’ ने ही मारा था.

लिपलॉक का अजीब तरीका

सूरज बड़जात्या ने इस सीन को करने के लिए सलमान खान से काफी मिन्नतें की थी. यहां तक कि भाग्यश्री भी इस सीन को करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं. लेकिन सूरज बड़जात्या ने उनसे भी काफी मशक्कत की थी. काफी कोशिशों के बाद दोनों ने लिपलॉक सीन को फिल्माने की हामी भर दी. लेकिन इसके लिए सूरज बड़जात्या ने एक कांच का ग्लास दोनों के बीच लगाया. और इस तरह से इस लिपलॉक सीन को फिल्माया गया. इसके बाद से सलमान खान ने आज तक कोई भी किसिंग सीन नहीं दिया.

सलमान खान क्यों नहीं करते “किस”

इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है, उनका “नो किस क्लॉज.” फिल्मों में आने से पहले हीं सलमान खान ने ये फैसला कर लिया था, कि वो कभी भी किसी भी हीरोइन को लिप पर किस नहीं करेंगे. सलमान ने अपने आपसे ये वादा किया था. और आज तक उन्होंने इस वादे को नहीं तोड़ा है. फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वो इस बात को क्लियर कर लेते हैं, कि फिल्म में कोई भी किसींग सीन ना हो.

तो ये है वजह कि सलमान खान को कभी भी आपने फिल्मों में किसिंग सीन करते नहीं देखा होगा. और जिस तरह सलमान ने इतने लंबे समय तक अपने इस वादे को निभाया है, आगे भी निभाएंगे. और आप आगे भी सलमान खान को किसिंग सीन करते हुए नहीं देख पाएंगे. हां लेकिन रोमांस करने में सलमान पीछे नहीं हैं.

Also Read : अगर आप भी हैं सलमान खान के जबड़ा फैन, तो जान लें उनके बारे में कुछ खास बातें !

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in