लॉटरी जितने के टोटके


लॉटरी जितने के टोटके

जैसा की हम सब जानते है की व्यापार और रोजगार में रोजगार ही सबसे उत्तम है. अधिकांश लोग अपना व्यापार ही करने की कोशिश करते है इस कोशिश में कुछ लोग सबसे सफल हो जाते है तो कुछ लोगों की रोजी रोटी का जुगाड़ हो जाता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो सफल नहीं हो पाते. आगे हम आपको बताएँगे की कैसे लॉटरी जितने के टोटके से आप अपना भाग्य बदल सकते है . दोस्तों, व्यापार भी अलग अलग तरीके के होते है. हमने देखा है की कुछ लोग लाटरी, सट्टा, रेसकोर्स आदि में भी पैसा लगाते है और इससे पैसा कमाते भी है और इनको वे व्यापार ही समझ लेते है क्योंकि इससे उन्हें कमाई होती है. अक्सर देखा जाता है की इन चीजो में पैसा लगाने से उन्हें नुक्सान होता है और वे उस नुक्सान को सहने की स्थिति में नहीं होते है.

सुझाव :

कभी भी अपनी लॉटरी पर इतना खर्च न करें जो आपकी जेब पर भाड़ी पर जाए, इससे आपकी हालत और भी बदतर हो सकती है.

दोस्तों, सिर्फ लॉटरी या जुए ही नहीं बल्कि इनके आलावा और भी बहुत से ऐसे धंधे है जिनमे पैसे का नुक्सान होने की सम्भावना रहती है परन्तु मनुष्य के वश में कुछ भी नहीं होने की वजह से वह अपने आप को असहाय महसूस करता है. दोस्तों अगर आप भी इस तरह की परेशानी को झूझ रहे है या होने की सम्भावना है तो चिंता न करे. हम आपकी परेशानी दूर करने का एक सरल उपाय ( lottery jitne ke totke ) आपको बताने जा रहे है जिसे अपनाकर आप इस तरह की परेशानी से बच सकते है और इसके मदद से ज्यादा पैसे कमा कर अपनी शोहरत भी बरक़रार रख सकते है.

लॉटरी जितने के टोटके के लिए आवश्यक सामग्री :

इस टोटके लिए आपको कुछ सामग्री की जरुरत पड़ेगी जिनमे एक स्वर्णाकर्षण गुटिका ( मंत्र सिद्धि द्वारा प्राण – प्रतिष्ठित किया हुआ) और एक दीपक राई के तेलयुक्त. इसके साथ साथ एक और चीज की आवयश्कता होगी जो है विद्युत माला (मंत्र सिद्धि चैतन्य) . इन सामग्री को शुक्रवार के दिन या रात में किसी भी समय उपयोग कर सकते है. इसे इस्तेमाल करते समय सफ़ेद रंग की धोती पहन लें और सफ़ेद रंग का ही सूती आसन बना ले. और फिर निचे दिए गए माला के 21000 जाप करने चाहिए. इसे 21 दिनों तक लगातार करना चाहिए और अपना सर उत्तर दिशा की तरफ होना चाहिए. लॉटरी जितने के टोटके में आगे हम बताएँगे की इस सामग्री का प्रयोग किस प्रकार करना है.

लॉटरी जितने के टोटके या मंत्र :

” ॐ नमो वीर बैताल आकस्मिक धन देहि देहि नमः “

लॉटरी जितने के टोटके की प्रयोग विधि :

दोस्तों, जैसा कि मैंने पहले भी बता दिया गया है कि इस टोटके का प्रयोग आप किसी भी शुक्रवार के दिन इस्तेमाल कर सकते है. अब जो भी सामग्री (ऊपर) बताया गया है उसमे से सबसे पहले स्वर्णाकर्षण गुटिका ले ले. इसके बाद ररसों या राई तेल का दीपक ले और उसे अपने सामने रख कर जला ले. अब आप अपनी आँखें बंद कर के ध्यान मग्न होकर अपनी मनोकामना को मन ही मन अपने इष्टदेव से सकुशल पूर्ण हेतु प्रार्थना कर ले. अब मंत्र जाप करे. ऊपर बताये गए मंत्र का जाप आपको 21000 बार करना है और जब 21 दिनों तक जाप पूर्ण हो जाये तो स्वर्णाकर्षण गुटिका की सिद्धि हो जाती है. मंत्र सिद्धि हो जाने के बाद आप इसे अपनी जेब में रख ले और जो भी व्यवसाय आप करना चाहते है उसमे आपको निश्चित सफलता मिलेगी. अगर आप लॉटरी, जुआ या रेसकोर्स में जाएँ तो आपको वहां नुकशान नहीं होगा बल्कि आप पहले से ज्यादा पैसे कमाएंगे और आपको फायदा होगा. इस प्रयोग से नुकशान की संभावनाएं ख़त्म हो जाती.

लॉटरी जितने के टोटके को और भी कारगर बनाने के लिए आप निचे दिए गए यन्त्र को भोजपत्र पर लिख कर शुक्रवार के ही दिन किसी ताबीज में भरकर धारण कर लें.

लाटरी जितने के टोटके

नोट : ध्यान रहें की इस स्वर्णाकर्षण गुटिका का प्रयोग किसी और के लिए नहीं होना चाहिए.

Related Post :

loading...

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in