मसल बार्बी जूलिया विंस विश्व की सबसे सुंदर बॉडी बिल्डर !


मसल बार्बी जूलिया विंस विश्व की सबसे सुंदर बॉडी बिल्डर !
मसल बार्बी जूलिया विंस विश्व की सबसे सुंदर बॉडी बिल्डर !

दोस्तों, हम सभी ने जिम में कई ऐसे लड़के देखे होंगे जो इतना वर्कआउट करते हैं कि उनका शरीर लोहे के सामान बन जाता है. लेकिन, आज हम आपको 20 वर्षीय जूलिया विंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका चेहरा एकदम भोला भाला है. लेकिन, इनकी मसल्स देखने के बाद कोई भी हैरत में पड़ जाएगा. इनकी बॉडी इतनी पावरफुल है कि अच्छे अच्छे पहलवान भी उनके सामने पानी भरते हैं. ब्यूटी विथ बॉडी पाने वाली जूलिया विंस आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं.

Julia vins in diff age

आज हम आपको जूलिया विंस की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि आज से पहले ऐसा कभी नहीं देखा. उनके इसी अंदाज के लिए उन्हें मसल बार्बी भी कहा जाता है. वह पिछले 5 वर्षों से पावर लिफ्टिंग कर रही है. उनकी खूबसूरत बॉडी को देखते हुए उनके फैन भी उन्हें परफेक्ट वुमन कहते हैं.

julia vins

15 साल की उम्र में जूलिया में आत्मविश्वास की कमी थी, जिस कारण उन्होंने जिम जॉइन किया. उसके बाद उन्होंने इतनी मेहनत की कि वह ऐसी बॉडी पाने में सफल हो सके. इसी बॉडी की वजह से आज के समय में वह एक मीडिया स्टार भी बन गई है. जूलिया बताती है कि पहले सिर्फ वह सिर्फ कार्डियो पर ध्यान दिया करती थी, लेकिन बाद में उन्होंने पावर लिफ्टिंग को भी एक एक्सरसाइज के रुप में शामिल किया.

Also Read : सेक्स सैटिस्फैक्शन ( संतुष्टि ) के मामले में सबसे आगे हैं, दुनिया के ये 12 देश !

जूलिया विंस

जूलिया का कहना है कि इस वक्त वह रूस की पावर लिफ्टिंग में एक पहचान बन चुकी है. जूलिया बताती है कि उनके परिवार से कभी भी उन्हें रोक-टोक का सामना नहीं करना पड़ा. लोगों ने कई बार उन्हें पावर लिफ्टिंग छोड़ने की सलाह तो दी लेकिन, उन्होंने अपने फैसले पर कभी दुबारा नहीं सोचा.

julia vins beauty

Also Read : क्या होता है सोलह श्रृंगार, जानिए इसमें कौन-कौन से श्रृंगार होते है !

इस बॉडी को मेंटेन करने के लिए जूलिया हफ्ते में 5 दिन जिम जाती है और एक निर्धारण डाइट प्लान को फॉलो करती है. वह जिम में इस बात का ख्याल रखती है कि उन्हें अपनी बॉडी पर पूरा फोकस करने का पूरा समय मिले.

julia vins wallpaper

हम आशा करते हैं कि आप भी जूलिया की तरह तंदुरुस्त होने के लिए प्रेरित होंगे. क्योंकि, आज के समय में तंदुरुस्त होना किसी वरदान से कम नहीं है. अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो अपने मित्रों के साथ अवश्य शेयर करें.

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in