सेक्स के मुद्दे पर इन 10 सितारों की बेबाक राय जानकर हैरान हो जाएंगे आप !


बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सितारे हैं. कोई शर्मिले तो कोई बेहद बेबाक किस्म के. आज हम बॉलीवुड के उन्हीं सितारों की बात कर रहे हैं, जो हर मुद्दे पर बहुत ही बेबाकी से अपनी बात रखते हैं. फिर चाहे बात सेक्स के मुद्दे की ही क्यों ना हो.

ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, कुछ हीं समय पहले की बात है कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू ने सेक्स के मुद्दे पर ऐसा स्टेटमेंट दिया था जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं. उनकी बहू समांथा रुथ प्रभु का कहना था कि उन्हें भोजन और सेक्स में से अगर किसी एक को चुनना पड़ेगा, तो वो सेक्स को ही चुनेंगी. यहां तक की समांथा का ये भी कहना है कि, एक बार वो भूखे रह सकती है लेकिन बिना सेक्स के बिल्कुल नहीं.

चलिए जानते हैं बॉलीवुड के 10 जानें-मानें सितारों के बारे में, की सेक्स के मुद्दे पर उनकी राय क्या है.

1. शाहिद कपूर

shahid-kapoor
इससे पहले आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि शाहिद कपूर का सेक्स के मुद्दे पर क्या कहना है. दरअसल शाहिद का कहना है कि वो एक बार अभिनय करना छोड़ सकते हैं. लेकिन सेक्स नहीं.

2. कंगना रनौत

kangana-ranaut
अपनी बेबाक अंदाज के लिए बॉलीवुड में सुर्खियां बटोरने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की बात करें, तो उनका कहना है कि पार्टनर के साथ सेक्स के दरम्यान अगर पैंटी में स्पर्म के दाग रह जाए, या फिर पार्टनर कोई गिफ्ट दे. ये दोनों ही चीजें सबूत के रूप में काम में आती हैं. जब आपका पार्टनर आपके साथ बेवफाई करना चाहता हो.

3. रणवीर सिंह

ranveer-singh
रणवीर सिंह भी अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक बेहतरीन अभिनेता का कहना है कि वो अपने पर्स में हर वक्त कंडोम रखते हैं. क्या पता कब जरुरत पड़ जाए.

4. दीपिका पादुकोण

Deepika-Padukone
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि सेक्स सिर्फ फिजिकल नहीं होना चाहिए. बल्कि उसमें इमोशंस होना भी आवश्यक है.

5. सलमान खान

Salman khan
दबंग भाईजान की बात करें तो वो अपने आप को वर्जिन ही बताते हैं. लेकिन करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सलमान खान के बारे में इस बात का खुलासा हुआ है, कि भाई जान एक महीने भी बिना सेक्स के नहीं रह पाते.

6. प्रियंका चोपड़ा

priyanka-chopra
अभिनय क्षमता में महारत हासिल किए प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तहलका मचा दिया. प्रियंका का मानना है कि बच्चे पैदा करने को छोड़कर वो और किसी भी वजह से दूसरे आदमी को अपनी जिंदगी में नहीं आने देना चाहती.

7. अर्जुन कपूर

arjun kapoor
कई अभिनेत्रियों के साथ अर्जुन कपूर का नाम जुड़ता रहा है. जिनमें मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अर्पिता के साथ भी अर्जुन कपूर के रिलेशन की बात हो चुकी है. लेकिन अर्जुन का सेक्स के मुद्दे पर क्या कहना है वो आप भी जानेंं. अर्जुन कपूर का कहना है कि वो प्यार से अधिक सेक्स को अहमियत देते हैं.

8. सोनम कपूर

Sonam Kapoor
स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर कहतीं हैंं कि वो कैजुअल सेक्स पर विश्वास बिल्कुल भी नहीं करती है.

9. नरगिस फखरी

Nargis Fakhri
नरगिस का मानना है कि अच्छे रिलेशन के लिए सेक्स का होना बहुत हींं आवश्यक है. रिश्ते में अगर सेक्स की कमी खलने लगे तो अपने पार्टनर से दूरी बना लेनी चाहिए.

10. इमरान हाशमी

Emraan Hashmi
बॉलीवुड फिल्मों में अपने किसिंग सींस के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि शादी के बाद से वो हर वक्त वन नाइट स्टैंड को मिस करते रहते हैं.

तो दोस्तों, ये है आपके चहेते सितारों की सेक्स के मुद्दे पर राय. वैसे हमारे भारत देश में सेक्स एक ऐसा मुद्दा है, जिसपर खुलकर कोई भी बात करने से ही झिझकते हैं. जबकि बॉलीवुड में सितारे खुलकर इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं.

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in