सेक्स मसाज से बनाइये अपने पार्टनर का मूड !


सेक्स मसाज से बनाइये अपने पार्टनर का मूड !
सेक्स मसाज से बनाइये अपने पार्टनर का मूड !

मसाज जो की आपको रिलैक्स करती है. आपको हर तरीके से स्वस्थ्य लाभ देता है. इसका सर दर्द, आर्थराइटिस, कैंसर, ब्लड प्रेशर आदि बीमारियो से बचने के लिए किया जाता है.

पर क्या आप यह जानते है की यह आपकी सेक्स लाइफ को भी बेहतरीन बनाने में बहुत मदद करता है? शायद आपको इसके बारे जानकारी नही होगी. तो चलिए आज इस आर्टिकल के ज़रिए हम आपको बताते है की सेक्स मसाज के जरिये कैसे आप अपने पार्टनर का मूड बना सकते है

मसाज के ज़रिए आप अपने पार्टनर का मूड भी बना सकते है. मालिश के दौरान शरीर के उन अंगो को टच किया जाता है जो की उत्तेजित होते है साथ ही आपकी सेक्स के प्रति इक्षा को भी बढ़ाते है.

सेक्स पर की गयी एक रिसर्च में यह बात सामने आई है की, संभोग के दौरान मालिश करने से ना केवल आपके पार्टनर की इक्षा बढ़ती है, बल्कि उसकी सेक्स पावर भी बदती है.

वैसे सेक्स के दौरान बहुत से ऐसी चीज़े होती है जो की आपके संभोग का मज़ा दुगुना कर देती है. तो हम बोल सकते है की, सेक्स मसाज भी उनमे से एक है जो की आपको और आपके साथी को बहुत करीब लाकर ऑर्गसम की चरम सीमा तक ले जाता है.

तो बस अगर किसी दिन आपके पार्टनर का मूड नही है, तो नीचे बताए गये तरीके से आप अपने पार्टनर का मूड बना सकते है. साथ ही एक बेहतर सेक्स लाइफ जी सकते है.

सेक्स मसाज टिप्स के द्वारा जाइए अपने साथी के करीब

सर की मसाज

अगर आपके साथी को थकान लगी है और इसके कारण वह तनाव में है, तो मालिश की शुरुआत सर से कीजिए. अपने हाथो से पार्टनर के पूरे सर पर मालिश कीजिए, फिर धीरे से उनके कानो के नीचे प्यारा सा किस कीजिए.

इससे आपके पार्टनर को ना केवल आराम मिलेंगा बल्कि उनका मूड भी बन जाएँगा. दरअसल कन की नीचे का हिस्सा बहुत ही सेंसिटिव होता है और बहुत जल्दी आपके साथी का मूड भी बना देता है.

कंधो पर मालिश

पार्टनर का मूड बनाने के लिए उसके कंधो पर मसाज कीजिए. मसाज करने से पहले कंधो पर हल्का गरम तेल लगा दीजिए, फिर उनके कंधो पर हल्के हाथो से मालिश करे. पर ध्यान रहे की ज़्यादा दवाव ना डाले. इससे आपके साथ का तनाव और थकान दूर होते है और आपके साथी का आपके तरफ प्यार बढ़ता है.

पीठ पर मालिश

पीठ कमर का क्षेत्र भी बहुत सेंसिटिव होता है, जो की आपके पार्टनर का मूड आसानी से बना सकता है. पीठ पर मालिश करने के लिए तेल लेकर उसे हल्के हाथो से लगाइए फिर आराम से अपनी उंगलियो से पूरी पीठ और कमर पर मसाज कीजिए. इस दौरान उंगली से आपने साथी को छेड़ भी सकते है.

सीने पर मालिश

चेस्ट पर मालिश करने से भी पार्टनर का मूड आसानी से रोमांस के लिए बन सकता है. हल्के गरम तेल से अपने साथी के सीने पर आराम से मालिश कीजिए. एक स्टडी में पता चला है की, इस तरह मस्सगे करने से 24 % महिलाओ का मूड बनता है. सीने पर मालिश करने का फायदा यह है की इससे ब्रेस्ट कैंसर से भी बचा जा सकता है.

Also Read : लड़की को उत्तेजित करने के तरीके, कौनसे अंगों से होती है ज्यादा उत्तेजित ?

तलवो की मालिश

तलवो पर भी तेल या लोशन का प्रयोग करके मालिश करें. दोनो पैरो के तलवो पर आराम से उंगली के सहारे मसाज करें. अपनी उंगली से पार्टनर के अंगूठे की मालिश कीजिए. यह भी बहुत सेंसिटिव होता है और जिससे आपके साथी का आपकी ओर आकर्षण बढ़ता है.

कुल्हो की मसाज

पार्टनर का मूड बनाने के लिए कुल्हो की मालिश भी कर सकते है. यह भी व्यक्ति के शरीर का सेंसिटिव अंग होता है, जो मूड बनता है. कुल्हो की मालिश के दौरान जाँघो के पास भी अपनी उंगली को ले जाए. इससे करते समय तेल को हल्का सा गरम ज़रूर कीजिए.

पैरो की मालिश

पैर भी सेंसिटिव अंग होते है. जाँघो और घुटने के नीचे के हिस्से यानी पिंडली (Calves) पर हल्के से गरम तेल से मालिश कीजिए. इन अंगो पर हाथो का ज़्यादा दवाब ना डाले, आराम से धीरे-धीरे उंगली के सहारे मालिश कीजिए. इस के करने के बाद आप देखेंगे की आपके पार्टनर की सेक्स की इक्षा एक दम बढ़ जाएगी और आप अपनी सेक्स लाइफ को अच्छे से एंजाय करेंगे.

हाथ की मसाज

पैरो के तलवो की तरह हाथो की मालिश का भी महत्त्व होता है. हाथो का मालिश को कलाई से शुरू कीजिए फिर पूरे भुजाओ की मसाज कीजिए. फिर अंत में उँगलियों से खेलते हुए साथी को अपनी ओर आकर्षित कीजिए. मस्साज करने के बाद देखिए आप केसे तनाव और थकान को भूल कर रोमॅंटिक हो जाएँगे. साथ ही अपने साथी के साथ एक बहुत यादगार टाइम बिताएँगे.

सेक्स मसाज के समय इन बातो का रखे ख़याल

अगर आप का रोमॅंटिक मूड है तो अपने पार्टनर को भी रोमॅंटिक मूड में लाने के लिए कोई कसर ना छोड़े. वो हर कोशिश कीजिए जिससे की आपने साथी की सेक्स इक्षा बढे. सेक्स मसाज करते समय डोर ना डालिए. इसे बहुत धीरे धीरे तथा अपनी पूरी भावना के साथ कीजिए. साथ ही अपनी उंगलियो को उन हिस्से पर लगाइए जो हिस्सा बहुत सेंसिटिव होते है.

उपर आपने सेक्स के दौरान मसाज के फायदों के बारे में तो जान ही लिया होगा, तो बस देर किस बात की आज से ही अपने साथी को इन्न तरीक़ो से मालिश दे कर उनके मूड को बानिए. साथ ही अपनी सेक्स लाइफ को बहुत एंजाय कीजिए.

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in