जानें, टीवी सीरियल बहुओं की खूबसूरती के राज


जानें, टीवी सीरियल बहुओं की खूबसूरती के राज
जानें, टीवी सीरियल बहुओं की खूबसूरती के राज

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां हो या फिर छोटे पर्दे पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली खूबसूरत अभिनेत्री. त्वचा को बेदाग और ग्लोइंग बनाए रखने के लिए काफी कुछ करती हैं. और उनके लिए ये बेहद आवश्यक भी होता है. और उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा. क्योंकि ये अपनी खूबसूरती के बदौलत हीं काम पाती हैं. आप सोचेंगे कि काम का इतना प्रेसर होने के बावजूद ये अभिनेत्रियां अपने आप को इतनी खूबसूरत कैसे बनाए रखती हैं. दरअसल छोटे पर्दे की बहू हमारी और आपकी तरह हीं घरेलू उपचार की सहायता से अपने स्किन की देखभाल करती हैं. आइए जानते हैं उनके इस राज के बारे में.

क्रिस्टल डिसूजा

क्रिस्टल डिसूजा

सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से क्रिस्टल डिसूजा ने अपने करियर की शुरुआत की थी. क्रिस्टल अपने बालों को खूबसूरत बनाए रखने के लिए सीरम लगाती हैं. इसके अलावा वो बालों को चमकदार बनाए रखने के लिए नारियल तेल और बादाम तेल का मिश्रण भी लगाती हैं.

हिना खान

हिना खान

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की पसंदीदा बहू अक्षरा यानी की हिना खान रात को सोने से पहले अपने स्किन में बादाम का तेल लगा कर अच्छे से वो मॉइश्चराइज करती हैं. हीना दही, शहद और स्ट्रॉबेरी की कुछ बूंदें अपने चेहरे पर 20 मिनट के लिए लगाती हैं. इसे वो अपने चेहरे पर फेस पैक की तरह इस्तेमाल करती हैं. ये पैक उनके चेहरे को प्राकृतिक निखार देने का काम करता है.

Also Read : स्किन केयर टिप्स : ऐसे चमकाएं अपनी सांवली त्वचा

अदा खान

अदा खान

सीरियल ‘नागिन’ में इच्छाधारी नागिन की दमदार भूमिका निभाने वाली अदा खान का कहना है कि वो अपने चेहरे को खूबसूरत बनाए रखने के लिए गुलाब जल और एलोवेरा जेल की मदद लेती हैं. ऐसा करने से उनके चेहरे पर होने वाले दाग-धब्बे खत्म हो जाते हैं. और चेहरा खिल उठता है.

हेली शाह

हेली शाह

सीरियल ‘स्वरागिनी’ की हेली शाह की खूबसूरती का राज भी होममेड पैक हीं है. हेली मसूड़ दाल में गुलाब जल मिलाकर अपने चेहरे पर फेस पैक की तरह इस्तेमाल करती हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी

‘ये है मोहब्बतें’ की इशिता भल्ला यानी कि दिव्यंका त्रिपाठी आज किसी नाम की मोहताज नहीं हैं. उनकी खूबसूरती के दीवानों की कोई कमी नहीं. आपको बता दें कि दिव्यांका अपने चेहरे को खूबसूरत बनाए रखने के लिए कैस्टर ऑयल और नमक को मिलाकर एक पेस्ट तैयार करती हैं. और फिर अपने चेहरे पर लगाती हैं. इसके अलावा सन बर्न से खुद को बचाने के लिए पिसी हुई चीनी को हल्के हाथों से चेहरे पर लगाती हैं और कुछ देर बाद पानी से अपना चेहरा साफ कर लेतीं हैं. इससे उनकी स्किन बेदाग और खूबसूरत बनी रहती है.

Also Read : जानें टीवी के सबसे महंगे स्टार कॉमेडियंस की एक दिन की कमाई, जान रह जाएंगे हैरान

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in