ये चार इशारे जो बताते हैं कि वह सम्भोग करने के लिए उतावली है


ये चार इशारे जो बताते हैं कि वह सम्भोग करने के लिए उतावली है

लोग कहते हैं और सच भी है, महिलाओं को समझना…. मुश्किल है! महिलाएं वैसे तो हमेशा बातें करती है लेकिन जब भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है तब उन्हें समझ पाना बेहद कठिन होता है और शब्दों की जगह अगर इशारों में बात करती है तो फिर बात कुछ और ही हो जाती है. ऐसे में मर्दों के लिए इस mystery को समझ पाना तब मुश्किल या नामुमकिन सा हो जाता है, जब बात सम्भोग की होती है. हलाकि उनके इशारों से यह जरूर जाना जा सकता है कि महिलाएं सम्भोग के mood में कब होती है. आइए आपको बताते हैं कि वह कौन से चार लड़की के इशारे हैं जो बताते हैं कि वह सम्भोग करने को उतावली हैं.

बाहों के इशारे

अगर आपकी partner आपको आगोश में लेने की बजाय अपने शरीर के अंगों को तोड़-मरोड़ रही है. अपनी बाहों को अपने शरीर के आसपास रगड़ रही है तो समझिए कि वह आपसे लिपटना चाहती है. आपकी partner अगर आप के सर पर अपना हाथ फेर रही है या फिर अपना हाथ आपके सीने पर फेर रही है तो मान लीजिए कि वह आपके साथ सहज महसूस कर रही है और अपने आप को रोकना नहीं चाहती.

तेजी से सांस चलना

इस इशारे का बनावटी होना थोड़ा मुश्किल है. क्योंकि शरीर जब उत्तेजित होता है तो सांसे तेज चलना लाजमी है. सांसो की रफ्तार को कोई नहीं थाम सकता. दरअसल शरीर जब उत्तेजित रहता है तो उसमें कामोत्तेजना की मात्रा बढ़ जाती है. ऐसे में body को oxygen की जरूरत होती है और आपके partner की जरूरत को आप ही पूरा कर सकते हैं.

Partner का करीब आना

जब भी आपकी partner अचानक आपके करीब आ जाएं आपके गाल पर हल्के हल्के चुंबनों की बरसात करे अपने पैर की उँगलियों को मरोड़े. दोनों पैरों की उंगलियां एक दूसरे को चूमने की कोशिश करें. तो यक़ीन मानिये कि अब वह ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती.

हाँथ जांघ पर रखना

कभी कभी Movie देखते वक़्त या Garden में बैठे आपकी partner बार-बार अपनी हांथों को आपके जांघ पर रखती है और धीरे-धीरे सहलाती है तो यह इशारे है कि वह आपसे बेपनाह प्यार करना चाहती है. बस जरुरत है आप को उसे समझने की. हालाँकि ये जरूरी नहीं कि यह बातें सभी महिलाओं पर लागू हो. हर इंसान और उसकी फितरत एक दूसरे से अलग होते हैं और उसकी चाहत को समझना, लड़की के इसारे समझना और उसे कब सम्भोग की जरुरत है इस बात का ख्याल रखना बड़ा ही जरुरी हो जाता है. लड़की के इशारे जो आप समझ सकते है तो आप अपनी जिंदगी भरपूर जी सकते हैं.

Related Post :

Comments


log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in