एक गलती के कारण महिला के ब्रेस्ट खिसक गए पेट में.


BREAST INSIDE TUMMY

प्लास्टिक सर्जरी आज के दौर में काफी चलन में है. लड़कियां अपने शरीर में प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से कई तरह के बदलाव करवाती हैं. लेकिन एक महिला के लिए सर्जरी उनको इतना भारी पड़ गया, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी.

चीन की महिलाएं अपने स्तनों को बड़ा करने के लिए अक्सर ‘अमेजिंग जेल’ को अपने ब्रेस्ट में इंजेक्ट कराती है. इस जेल की सहायता से महिलाओं के स्तन बड़े हो जाते है. चीन की ही एक महिला ने ‘अमेजिंग जेल’ का इस्तेमाल किया, जो उसे भारी पड़ गया. शुरुआत में जब उसने अमेजिंग जेल का इस्तेमाल किया, तो सब ठीक था. लेकिन संबंध बनाने के समय उसके ब्रेस्ट अजीब नजर आने लगे.

डॉक्टरों के अनुसार कुछ समय पहले उस लड़की ने अपने स्तन की सर्जरी कराई थी. सर्जरी के दौरान लड़की के स्तन काफी छोटे थे, और उसका पेट फैला हुआ था. लड़की के शरीर में कुछ बदलाव होने के बाद जैल लीक होने लगा.

लंबे ऑपरेशन के बाद लड़की के पेट से जैल को निकाला जा सका. गौरतलब है कि चीन में इस जैल को 10 सालों से बैन किया हुआ है. इसके बावजूद महिलाएं इस ‘अमेजिंग जैल’ का इस्तेमाल करती है.

फैशन के इस दौर में हर कोई खूबसूरत और स्मार्ट दिखना चाहता है. और उसे पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है. इससे पहले भी प्लास्टिक सर्जरी के कारण कई परेशानियों का सामना लोगों को करना पड़ा है. बावजूद इसके लोग अपनी खूबसूरती बढ़ाने की खातिर प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल करना नहीं छोड़ते.

ek galti  karan ek china mahila ke breast khisak gaye pait me | breast transplant side effect in hindi 


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

reset password

Back to
log in