कैसे किसी को अपने वश मे करे


कैसे किसी को अपने वश मे करे

किसी को वश मे करने का मंत्र, उपाय और टोटके
नीचे दिए गये स्त्री वशीकरण मंत्र, उपाय और टोटके से आप किसी को भी वश मे कर सकते है और कुछ भी करवा सकते है. हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे ही चमत्कारी मंत्रो के बारे में जिसे बहुत बड़े बड़े तांत्रिको ने अपनी मेहनत और तपस्या से इस इस मंत्रो को हासिल किया है. किसी भी मंत्रो का इस्तेमाल गलत कामो में न करें, हर चीज के दो पहलु होते है अच्छा और बुरा. अगर आप किसी का अच्छा करेंगे तो आपके साथ भी अच्छा ही होगा और किसी के साथ बुरा करेंगे तो बुरा फल ही आपको भी मिलने वाला है. इसलिए हर काम को सोच समझ कर करना ही उचित है.

 

तो चलये जानते है की कैसे किसी को अपने वश मे करे और सम्मोहित करें इन मंत्रो के द्वारा :

मंत्र–

ओम हृिम क्लिम अमुकाम आकर्षे माँ वस्यं कुरू स्वाहा

विधि – कुमकुम , केशर , तथा चंदन का मिश्रित घोल लेकर एक भोज पत्र के उपर एक गुड़िया चित्र बनाये. तत्पश्चात किसी शुभ दिन तथा नक्षत्र वा तिथि पर सामान्य विधि से पूजा करे | उससे यश प्राप्ति के लिए प्रार्थना करे. और कत्थे की लकड़ी से हवन कर उपरोक्त मंत्र से कनेर पुष्प, गूगल, तथा घी की 108 बार आहुति दे | इससे किसी भी स्त्री या पुरुष आपके वश में हो जायेंगे. मंत्र मे अमुक के स्थान पर जिसको वश मे करना हो उसका नाम ले |

 स्त्री आकर्षन मंत्र

मंत्र–

ओम हृिम नमः

विधि – कुमकुम की माला तथा लाल वस्त्र पहन कर प्रतिदिन एक हज़ार जप एक साप्ताह तक करने से आपका मंत्र सिद्ध हो जाता है. तत्पश्चात प्रतिदिन एक हज़ार जाप करते हुए जो स्त्री का ध्यान कर प्रतिदिन जाप किया जाए तो वा स्त्री निश्चित ही आकर्षित हो जाती है.

मंत्र–

ओं केम. हृिम हृिम आम हम स्वाहा

विधि – इस मंत्र को भी लाल वस्त्र और कुमकुम की माला धारण कर एक साप्ताह तक प्रतिदिन दस हज़ार जाप करने से पसंद की स्त्री का वशीकरण हो जाता है

आकर्षण मंत्र का प्रयोग किसी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए किया जाता है.

मंत्र –

ओं नमह हृिम थम थाः स्वाहा

विधि – इस मंत्र को मंगलवार के दिन दर हज़ार बार जप करने से सिद्ध हो जाता है

जब प्रयोग करना हो तब चूहे की बिल की मिट्टी , सरसो का बिनौला, हाथ मे लेकर तीन बार मंत्र पढ़ कर जिस किसी के कपड़े पर डाल दिया जाए तो वह व्यक्ति आपका प्रति आकर्षित हो जाता है.

 सभा मोहन मंत्र

मंत्र–

कालू मूह धोदर करू सलाम मेरे नं 

सूरमा बसे जो निरख़्हे सो पायन पड़े

गोसुल आज़म दस्तगीर की दुहाई

विधि – शुक्रवार के दिन सवा लाख गेहू के दाने लेकर प्रत्येक दाने पर एक बार मंत्र पढ़ कर फूक मार कर सीध कर ले. उसमे से आधे गेहू को पीसकर घी से हलवा बना कर गौसूल आज़म को भोग लगाकर खुद खाये. इसके बाद इस मंत्र को सात बार पढ़ कर आँखो मे सूरमा डालकर जिस किसी सभा मे जाए वही सभा सम्मोहित हो जाएगी.

पति मोहन मंत्र

मंत्र –

ॐ अस्य श्री सुंदरीमंत्र स्वर्थ वर्ण ऋषि इति सव्हीपास स्वाहा
विधि – जिस स्त्री का पति उससे संतुष्ठ ना रहता हो , उस स्त्री को निम्न मंत्र का प्रतिदिन 108 दिन तक 108 बार जप करना चाहिए ,इससे पति पत्नी पर आकर्षित होगा तथा दोनो का जीवन आनदमय हो जाएगा.

स्त्री मोहन मंत्र

मंत्र –

अल्लाह बीच हथेली के मुहम्मद बीच कपार

उसका नाम मोहिनी जगत मोहे संसार

मो करे जो मो मार उसे बाए पोत वॉर दर

जो ना जाने मोहम्मद पागम्बेर की आन

उस पर मोहम्मद मेरा रासूलीलह

विधि – पुरुष जिस लड़की या स्त्री को मोहित करना चाहे उस स्त्री के पैरो के नीचे के मिट्टी उठाकर उसे सात बार पढ़ कर जिस स्त्री के सिर पर दल दे वही मोहित होकर वश मे हो जाएगी | इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए एक शनिवार से प्रारंभ होकर अगले शनिवार तक प्रति दिन धूप , दीप, लोहबान, सुलगाकर प्रतिदिन एक बार जप करने से सिद्ध हो जाता है.


log in

reset password

Back to
log in