6 बेस्ट सेक्स पोजीशन जो आपको हमेशा देगी पूरा का पूरा मज़ा !


6 बेस्ट सेक्स पोजीशन जो आपको हमेशा देगी पूरा का पूरा मज़ा !
6 बेस्ट सेक्स पोजीशन जो आपको हमेशा देगी पूरा का पूरा मज़ा !

दोस्तों इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि सेक्स हर इंसान की जरूरत है. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, सेक्स का छोटा सा ग्यान, लेकिन हर किसी के बेहद काम की. क्योंकि आवश्यक है कि अगर आप अच्छा सेक्स करना चाहते हैं, तो आपको उसका अच्छा ज्ञान भी होना चाहिए. ज्ञान की बातें कामसूत्र में दी गई हैं. लेकिन आप उसे पूरी तरह पढ़ नहीं सकते, इसलिए कामसूत्र की कुछ जरूरी बातें हम आपको बता रहे हैं, आप इसे हीं पढ़ लीजिए. यकीन मानिए हर किसी के बेहद काम की बात है.

कमसूत्र कहता है कि अपनी स्त्री को सेक्स में पूरी तरह संतुष्ट वही मर्द कर सकता है, जिसे सेक्स पोजीशन का अच्छा ज्ञान हो. स्त्री और पुरुष जब शारीरिक संबंध बनाते हैं, तो कुछ खास तरह के सेक्स पोजिशन दोनों को पूरी तरह संतुष्ट कर सकते हैं.

तो आइए जानते हैं, कुछ बेस्ट सेक्स पोजीशन के बारे में :

मर्द जल्दी थकते हैं इसलिए फेस टू फेस अच्छा है

मर्द जल्दी थकते हैं इसलिए फेस टू फेस अच्छा है

पुरुषों के साथ एक बहुत बड़ी समस्या है कि वो संभोग के समय जल्दी थकने लग जाते हैं. और इस कारण महिलाएं सेक्स का पूरा आनंद लेने में असमर्थ रह जाती हैं. कामसूत्र कहता है कि जिस मर्द का लिंग छोटा है, या जो जल्दी थकता है, ऐसे मर्द को नीचे रहना चाहिए, और स्त्री को ऊपर आने देना चाहिए. इस पोजीशन में महिला को चरम सुख का आनंद प्राप्त होता है. ऐसे में मर्द को थोड़ा प्रयास करना पड़ता है, लेकिन आनंद दोनों को बराबर मिलता है. इस पोजीशन को लेट कर करने से बेहतर है कि बैठकर करें.

फोल्डेड डेक सेक्स पोजीशन

फोल्डेड डेक सेक्स पोजीशन

अगर पुरुष में सेक्स पावर अच्छी हो, और वो अपनी प्रेमिका को चरम सुख का आनंद देना चाहता है, तो उसके लिए ये पोजीशन सबसे अच्छी पोजीशन है. लेकिन उसे करने के लिए कम से कम 10 मिनट का समय लगता है. लेकिन इस 10 मिनट में वो प्रेमिका को चरम सुख का आनंद देकर संतुष्ट कर पाने में सक्षम हो पाता है.

डॉगी सेक्स पोजीशन

डॉगी सेक्स पोजीशन

सेक्स का पूरा आनंद उठाने के लिए डॉगी सेक्स पोजीशन बेस्ट है. ये काफी सामान्य है, लेकिन लड़कियों को इसमें काफी आनंद मिलता है. और इसमें थकान भी ज्यादा नहीं होती. लेकिन पुरुष को ध्यान रखना चाहिए कि वे जल्दबाजी ना करें.

लव फ्रॉम बेक साइड

लव फ्रॉम बेक साइड

पूरी तरह से सेक्स का आनंद उठाने के लिए बहुत हीं आराम से और प्यार से इस पोजीशन को अपनाएं. इस पोजीशन में महिलाओं को ज्यादा दर्द नहीं होता, बल्कि दोनों को हीं इसमें काफी आनंद प्राप्त होता है.

सबसे आसान और बेस्ट सेक्स पोजीशन

सबसे आसान और बेस्ट सेक्स पोजीशन

दुनियाभर के सभी कपल इसी सेक्स पोजीशन से शुरुआत करता है. इसलिए इसे सबसे बेसिक पोजीशन कहां जाता है. अगर स्त्री को कमर के नीचे किसी तरह के सहारे की आवश्यकता हो, तो तकिए का इस्तेमाल करना चाहिए.

69 से बेहतर भला क्या

69 से बेहतर भला क्या

भले हीं आप इस पोजिशन से नफरत करते हों, लेकिन इसमें महिला और पुरुष दोनों को सामान्य रुप से सुख मिलता है. कामसूत्र में इस पोजीशन को टॉप में बताया गया है. एक हीं समय में महिला और पुरुष दोनों को बराबर सुख मिलता है, तो उसे ही 69 का पोजीशन बताया गया.

तो ये कुछ सेक्स पोजीशन हैं, जो बेहद आसान है. और इन सभी पोजीशन में महिला और पुरुष दोनों को चरम सुख का आनंद होता है. वैसे भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए हमेशा कुछ नया करना चाहिए. इससे आनंद को मिलता है हीं, साथ हीं रिश्ते में भी ताजगी बनी रहती है.


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

reset password

Back to
log in