चौंकाने वाला खुलासा, ये गैंगस्टर रच रहा है सलमान खान के हत्या कि साजिश !


इन दिनों में ये खबर तेजी से फ़ैल रही है कि किसी ने सुपरस्टार सलमान खान की हत्या का प्रयास किया और इस बात की छानबीन करते हुए हरयाणा की स्पेशल टास्क फ़ोर्स (एस. टी. एफ.) ने राजस्थान के जानेमाने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से सम्बंध रखने वाले “सम्पत नेहरा” को गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले इस गैंगस्टर ने सुपरस्टार सलमान खान को जान से मरने की धमकी दी थी और अब सम्पत नेहरा की गिरफ्तारी के बाद बातें खुलकर सामने आने लगी है, जो की बहुत चौंकाने वाली है।

बिश्नोई गैंग ने सम्पत नेहरा को सलमान पर कड़ी नजर रखने की हिदायत दी थी, जिसके लिए नेहरा ने सलमान खान के “गैलेक्सी अपार्टमेंट” का भी अच्छी तहर से सर्वे कर लिया था और सलमान के हर छोटी-मोटी बातों का पूरी डिटेल में पता किया कि वो कब बालकनी में आते है, अपने फैन्स से किस वक्त मिलते है इत्यादि. इस तरह कि साड़ी जानकारी संपत नेहरा ने मई महीने के पहले सप्ताह में ही जुटा लिया था।

खबरों कि मानें तो इस तरह से सलमान खान के बारे में पूरी जानकारी जुटा कर, पूरी प्लानिंग के साथ सलमान के हत्या कि साजिश रची जा रही थी, उनका मनसूबा ये था कि, सलमान खान कि हत्या को अंजाम देने के बाद सम्पत नेहरा देश छोड़कर भाग जाएगा.

सलमान खान के हत्या कि प्लानिंग को लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ कर भी देखा जा रहा है. क्योंकि उन्होंने सलमान खान को खुद जोधपुर में मारने की धमकी दी थी। इस हत्या के प्लान को “ब्लैक बक केस” भी जोड़ा जा रहा है, जिसमे बिश्नोई गैंग ने सलमान की हत्या की पूरी योजना संपत नेहरा को सौंप दिया था. जिसके लिए नेहरा सही वक्त का इंतजार कर रहा था. एस. टी. एफ. ने ये भी बताया कि नेहरा के पास गैलेक्सी अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरें भी मिली है.

बता दें कि पंजाब, हरयाणा और राजस्थान में सम्पत नेहरा पर 28 केस रजिस्टर है।

Writer: Mayur Jadhav


0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *