जिनके दांतों के बीच होता है गैप, उनमें होती हैं ये 8 खासियतें !


जिनके दांतों के बीच होता है गैप, उनमें होती हैं ये 8 खासियतें !

दोस्तों, अक्सर आपके आस-पास ऐसे लोग दिख जाते होंगे जिनके दांतों के बीच गैप होते हैं. ये दिखने में आकर्षक तो नहीं लगते लेकिन जिन लोगों के दांतों के बीच गैप मौजूद होते हैं वे किस्मत के धनी जरूर होते हैं. समुंद्रशास्त्र में इस बात को विस्तार से बताया गया है, कि जिस व्यक्ति के दांत के बीच में गैप होता है वे व्यक्ति आम नहीं बल्कि बेहद खास होते हैं.

ये होती हैं उनकी विशेषताएं –

1. समुंद्रशास्त्र में बताया गया है कि ऐसे लोग जिनके दांत समान आकार के होते हैं, और साथ हीं उनके दांत चमकदार होते हैं, ऐसे व्यक्ति सुखी-पूर्वक अपना जीवन व्यतीत करते हैं.

2. समान आकार के चमकदार दातों वाले व्यक्ति काफी रचनात्मक होते हैं. उन्हें अपने पैसे संभाल कर रखना आता है.

3. जिन व्यक्तियों के सामने वाले दांतों के बीच गैप हो ऐसे व्यक्ति बुद्धिमान होते हैं.

4. जिन व्यक्तियों के दांतों के बीच में गैप रहता है वे काफी ऊर्जावान होते हैं. और बड़े मुकाम को हासिल करने वाले होते हैं.

5. दांतों के बीच गैप वाले व्यक्ति बेहद जिंदादिल इंसान होते हैं. और कभी हार मानने वालों में से नहीं होते. हमेशा खुश रहना उन्हें अच्छा लगता है. परेशानियों से कभी नहीं घबराते.

6. ऐसे व्यक्ति जिनके दांतों के बीच गैप होता है, काफी बातूनी किस्म के होते हैं. किसी भी विषय पर वे लंबी बातचीत कर सकते हैं.

7. जिनके दांतों के बीच फासला होता है, ऐसे व्यक्ति बेहद खुले विचार के होते हैं. और साथ हीं खुश मिजाज भी होते हैं. अपने दिल की बात शेयर करने से घबराते नहीं.

8. जो व्यक्ति नौकरी कर रहे होते हैं, अगर उनके दांतों के बीच गैप हो, तो उन्हें अपने क्षेत्र में काफी सफलता प्राप्त होती है.

9. दांतों के बीच गैप वाले लोग खाने-पीने के बेहद शौकीन होते हैं.

10. आर्थिक मामलों में काफी समझदार होते हैं. धन से जुड़े फैसले काफी सोच-समझकर करते हैं. इन्हें पैसों की कभी किल्लत नहीं होती.

तो दोस्तों, अगर आपके भी दातों के बीच फासले हैं तो समझ जाइए कि आप खास और विशेष व्यक्तित्व के मालिक हैं. और किस्मत के धनी तो है हीं, साथ हीं लाजवाब और बेहद समझदार भी हैं.


log in

reset password

Back to
log in