कपिल देव इस खूबसूरत अभिनेत्री से करते थे बेइंतहा मोहब्बत, इस वजह से नहीं हो पाई थी शादी


कपिल देव इस अभिनेत्री से करते थे मोहब्बत विश्व विख्यात क्रिकेटर कपिल देव ने क्रिकेट जगत को एक नई शोहरत देने का काम किया। साल 1983 में इस महान क्रिकेटर ने भारत देश को पहला विश्वकप दिला कर देशवासियों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया था। तब से भारत देश का व्यक्ति-व्यक्ति इस क्रिकेटर का दीवाना बन गया। 80 के दशक में कपिल देव की लोकप्रियता देशवासियों के सिर चढ़कर बोला करती थी। ना सिर्फ क्रिकेट जगत में बल्कि राजनीतिक गलियारों में भी कपिल देव के जलवे खूब थे। साथ हीं सिनेमा जगत में भी कपिल देव ने काफी प्रसिद्धि हासिल की थी।

बॉलीवुड में बढ़ते जान-पहचान का परिणाम ये हुआ कि कपिल देव का दिल उन दिनों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री पर आ गया। बावजूद इसके कि कपिल देव पहले से ही किसी और के साथ रिलेशन में थे। कपिल देव इस अभिनेत्री से करते थे मोहब्बत  अभिनेत्री के साथ इश्क लड़ाने पर भी कपिल देव को काफी सुर्खियां मिली। आज हम आपको कपिल देव की उसी लव स्टोरी की दास्तान बताने जा रहे हैं। जिसकी खातिर क्रिकेटर ने अपनी पुरानी प्रेमिका को छोड़ दिया, आखिरकार उस अभिनेत्री के साथ भी शादी रचाने में असफल रहे।

बात उस समय की है जब कपिल देव क्रिकेट जगत में लोकप्रिय नहीं हुए थे। कॉलेज के दिनों में रोमी भाटिया के साथ कपिल देव का अफेयर चल रहा था। ये अलग बात है कि दोनों के बीच हर दूसरे प्रेमी-प्रेमिकाओं की तरह झगड़े होते रहते थे लेकिन दोनों एक-दूसरे से प्यार भी उतना ही करते थे।

READ  कैटरीना, दीपिका, और सनी लियोनी से लेकर आलिया भट्ट तक पिंक बिकिनी में दिखीं HOT

कपिल देव के प्यार ने करवट तब ले ली, जब वे क्रिकेट की नई बुलंदियों को छूने लगे, कामयाबी उनके कदम चूमे लगी, हर तरफ कपिल देव के दीवानों की संख्या बढ़ने लगी। कपिल देव इस अभिनेत्री से करते थे मोहब्बत  कपिल देव का दिल रोमा भाटिया से हटकर उन दिनों बॉलीवुड जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सारिका के पास जा पहुंचा। कपिल देव पर अभिनेत्री के हुस्न का जलवा इस कदर चला की वो उनके दीवाने हो बैठे। दोनों के प्यार के किस्से आम होने लगे। ये खबर सुर्खियां बटोरने लगी।

हर जगह दोनों को एक साथ पार्टी फंक्शन में देखा जाने लगा। खबरों की मानें तो सारिका कपिल देव से मिलने चंडीगढ़ भी जाया करती थी और बॉलीवुड की पार्टियों में सारिका के साथ कपिलदेव भी शामिल हुआ करते थे। लेकिन कपिल देव और सारिका के प्यार ने जितनी तेजी से रफ्तार पकड़ी थी उतनी ही तेजी से इनके प्यार ने फिर से ऐसी करवट बदली की दोनों जुदा हो गए और इनके रिश्ते में दरार ऐसी आई कि सारिका ने अभिनेता कमल हसन से शादी कर ली।

कपिल देव और सारिका की राहें अलग हो चुकी थी। कपिल देव इस अभिनेत्री से करते थे मोहब्बत  टूटा हुआ दिल लेकर दुबारा से कपिल देव अपने पुराने प्यार रोमी भाटिया के पास आ गए। बताया जाता है कि रोमी से कपिल देव कि दोस्ती एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। जब उनसे कपिल की मुलाकात हुई तो कपिल ने रोमी को अपना दिल दे दिया था लेकिन प्रपोज करने की हिम्मत नहीं होती थी। जिसकी वजह से लगभग 1 साल बीत गए। फिर कपिल ने बहुत हिम्मत कर रोमी को आखिरकार प्रपोज कर ही दिया था।

READ  अपने चहिते सितारों की ये तस्वीरें देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

कपिल देव और रोमी भाटिया के प्यार की बातें जब उनके परिवार वालों तक पहुंची तो वे काफी नाराज हुए थे। तब जाकर रोमी ने अपने प्यार को पाने की खातिर अपने घर वालों के खिलाफ जाकर कपिल देव के साथ भागकर शादी रचाने का प्लान बनाया, लेकिन कपिल देव ने ऐसा करने से पूरी तरह मना कर दिया। आखिर में दोनों के अफेयर के लगभग 11 साल के बाद शादी हुई और दोनों एक-दूसरे के जीवनसाथी बन गए।


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

reset password

Back to
log in