जिंदगी से हारकर खुदकुशी करने वाली महिला सेलेब्रिटीज !


जिंदगी से हारकर खुदकुशी करने वाली महिला सेलेब्रिटीज !
जिंदगी से हारकर खुदकुशी करने वाली महिला सेलेब्रिटीज !

दोस्तों, जिंदगी से लड़ना और हर परेशानियों का डटकर सामना करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. कुछ लोग इस जिंदगी से जद्दो जिहाद कर पाते हैं और कुछ लोग टूट जाते हैं और ऐसे मैं उन्हें खुदकुशी के अलावा कोई और दूसरा जरिया नहीं मिलता. ऐसा नहीं है कि सिर्फ आम लोग इस जिंदगी से हिम्मत हार कर खुदकुशी जैसा कदम उठाते हैं, कई मशहूर सेलिब्रिटीज भी ऐसा कर चुके हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ महिला सेलेब्रिटीज के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी जिंदगी से हारकर खुदकुशी कर ली.

जिया खान 

जिया खान

निशब्द, गजनी, हाउसफुल जैसी दमदार फिल्में कर चुकी जिया खान ने 3 जुलाई 2013 को अपने घर में पंखे से लटक कर खुद की जान ले ली. जिया खान महज 25 साल की थी लेकिन, उनके आत्महत्या करने की वजह आज तक नहीं पता चली.

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी की मौत आज तक एक रहस्य बची हुई है. कुछ लोग कहते हैं कि वह डायबिटीज बढ़ जाने के कारण मर गई तो कुछ का कहना है उन्होंने अपने अफेयर के चलते खुदकुशी कर ली. मरने के दो-तीन दिनों तक किसी को पता नहीं चला और दो-तीन दिन बाद उनकी लाश को कमरे से निकाली गई.

नफीसा जोसेफ

नफीसा जोसेफ

MTV चैनल की वीडियो जॉकी और मॉडल रह चुकी नफीसा जोसेफ 1997 में मिस इंडिया यूनिवर्स भी रह चुकी है. उन्होंने अपनी शादी टूटने के बाद तनाव के चलते 29 जुलाई 2004 को अपने ही फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता

साउथ की फिल्मों की सुपरस्टार रह चुकी सिल्क स्मिता ने फिल्मी कैरियर में कई उतार-चढ़ाव देखें, उन्हें अपने परिवार के भी ताने झेलने पड़े. सिल्क ने अपने फिल्मी कैरियर में बहुत नाम कमाया लेकिन एक समय ऐसा था जब वह काफी परेशानियों से घिर गई थी और ऐसे में उन्होंने हालात से हारकर 23 सितंबर 1996 को आत्महत्या कर अपनी जान दे दी.

दिव्या भारती

दिव्या भारती

90 के दशक की सुपरस्टार रही दिव्या भारती की मृत्यु 19 साल की उम्र में हो गई थी. हालांकि इन की मौत के कारण का खुलासा आज तक नहीं हो पाया. कुछ लोगों का मानना है कि इन की हत्या की गई थी जबकि कुछ लोगों का मानना है कि इन्होंने आत्महत्या की थी. मरने से 1 साल पहले उन्होंने डायरेक्टर साजिद नाडियावाला से शादी रचाई थी. दिव्या भारती मुंबई के वरशोवा स्थित तुलसी अपार्टमेंट के पाचवे फ्लोर से गिरने के कारण अपनी जान दे बैठी थी.

वर्षा भोसले

वर्षा भोसले

वर्षा भोसले मशहूर गायिका आशा भोसले की बेटी थी, जिनके वैवाहिक जीवन में काफी तनाव चल रहा था और इसी वजह से उन्होंने 2012 में खुद को गोली मार ली, वर्षा भी पेशे से गायका थी और इन्होंने भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में गाने गाए थे.

Also Read : भूत प्रेतों से जुड़ी ये बातें आपको पता होनी चाहिए !

विवेका बाबाजी

विवेका बाबाजी

विवेका बाबाजी कामसूत्र के एक विज्ञापन से काफी चर्चा में आ गई थी. उन्होंने महज 37 साल की उम्र में 25 जून 2010 को खुदकुशी कर ली. वे 1993 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भी हिस्सा ले चुकी थी. इसके अलावा यह मिस मॉरिशियस भी रह चुकी है. उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखें और जिनके कारण उन्होंने खुदकुसी कर ली.

कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा ने साल 2006 में अपने मानसिक तनाव के चलते खुदकुशी कर ली. कुलजीत कोहिनूर और हिप हिप हुर्रह जैसी मशहूर धारावाहिकों में काम कर चुकी है.

शिखा जोशी

शिखा जोशी

शिखा जोशी हाल ही में अपने घर में मृत पाई गईं और इनकी मौत से जुड़ा रहस्य आजतक नहीं सुलझ पाया. शिखा B.A. PASS फिल्म में अपना अभिनय दे चुकी हैं.


log in

reset password

Back to
log in