माधुरी दीक्षित के कहने पर संजय दत्त की बायोपिक से हटाया गया ये सीन


संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज करने वाले हैं 29 वर्ष की लड़की के कोर्ट केस से लेकर लड़कियों के साथ रहने वाले अफेयर्स तक के सारे किस्सों को फिल्म में दर्शाया गया है माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अफेयर्स 90 के दशक में चर्चा का विषय थी। अब खबर आ रही है कि राजकुमार हिरानी को माधुरी दीक्षित ने कहकर फिल्म से एक सीन हटवाया है।

पिंकविला की एक खबर के अनुसार फिल्म ‘संजू’ में एक सीन था जिसमें संजय दत्त की गिरफ्तारी के बाद संजय दत्त एक अभिनेत्री को फोन करते हैं लेकिन वो फोन अभिनेत्री की मां उठाती हैं। फोन पर अभिनेत्री की मां संजय दत्त से कहती हैं कि अब एक्ट्रेस उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती। बता दें कि वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित ही थीं।माधुरी दीक्षितसाल 1993 की बात है जब संजय दत्त की गिरफ्तारी हुई थी। तब संजय दत्त ने ऑफिसर से एक कॉल करने की इजाजत ली थी और संजय दत्त ने ये कॉल किसी और को नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित को किया था। लेकिन उसी समय माधुरी दीक्षित ने उनसे अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे।

बता दें कि फिल्म ‘संजू’ में ये सीन तब तक था जब तक माधुरी को इस बात की खबर नहीं थी। लेकिन जैसे ही माधुरी को पता चला कि इस फिल्म में ये सीन दिखाया गया है तो उन्होंने राजकुमार हिरानी और संजय दत्त को फोन करके इस सीन को हटाने के लिए कहा। तब जाकर फिल्म के फाइनल कट में राजकुमार हिरानी ने इस सीन को हटा दिया.माधुरी दीक्षितखबरों की मानें तो फिल्म ‘संजू’ में माधुरी दीक्षित के किरदार में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना नजर आएंगी। सोनम कपूर, रणबीर के साथ फिल्म में अनुष्का शर्मा, परेश रावल, दीया मिर्जा, जिम सरभ और विकी कौशल जैसे अभिनेता फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 29 जून को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।


0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *