महेंद्र सिंह धोनी के सपोर्ट में ढिंचक पूजा का नया रैप सॉन्ग, तेजी से हो रहा है वायरल


महेंद्र सिंह धोनी : Mahendra singh Dhoni

अपने बेसुरे गाने को लेकर एंटरटेनमेंट जगत में तूफान मचाने वाली ढिंचैक पूजा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बार पूजा ने महेंद्र सिंह धोनी के सपोर्ट में एक नया रैप सॉन्ग बनाया है जिसे चेन्नई क्रिकेट टीम को डेडिकेट किया गया है।

IPL को लेकर क्रिकेट प्रेमियों के दिल में जो जगह है उससे इतना तो साफ़ है कि इस गाने को लोग पसंद भी करेंगे और सुनकर झूमेंगे भी। वैसे भी जब बात भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सपोर्ट की है तो फिर उनके चाहने वाले ढिंचक पूजा के इस गाने को पसंद करने से पीछे कैसे हट सकते हैं।

गौरतलब है कि ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ जैसे रैप सॉन्ग अपने बेसुरे लेकिन बिंदास अंदाज में गाकर हर तरफ धूम मचा दी। अब उसी ढिंचक पूजा ने फिर से IPL की पॉपुलैरिटी को भुनाने की खातिर अपने पसंदीदा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को सपोर्ट करने के लिए नया रैप सॉन्ग लेकर आ चुकी हैं।

महेंद्र सिंह धोनी : इस नए रैप सॉन्ग के जरिए ढिंचैक पूजा चेन्नई टीम के कैप्टन और उनकी पूरी टीम को सपोर्ट कर रही हैं। पूजा ने गाने में चेन्नई टीम के बल्लेबाजों को शेर बताया है। सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा का ये गाना काफी धूम मचा रहा है और तेजी के साथ वायरल हो रहा है। ये अलग बात है कि पूजा के हर गाने की तरह इस गाने को लाइक से अधिक डिसलाइक दिए जा रहे हैं।

READ  बॉलीवुड में कुछ ऐसी हस्तियां हैं, जिन्होंने दूसरी शादी रचाई !

गौरतलब है कि चेन्नई टीम की वापसी बैन के 2 साल बाद IPL 2018 में हुई है और धोनी की ये टीम IPL में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है। अंकतालिका की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरा नंबर बनाया हुआ है। कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की इस टीम ने 10 में से 7 मैच में जीत हासिल की है।

चलिए आप सुनते हैं ढिंचक पूजा के इस नए रैप सॉन्ग को जिसके बोल है “जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपर किंग्स, हर बॉल को पीटेंगे चेन्नई सुपर किंग्स।”

है ना मजेदार। दोस्तों, आपको ढिंचैक पूजा का नया रैप सॉन्ग कैसा लगा हमें कमेंट कर अवश्य बताएं।


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

reset password

Back to
log in