15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन में कुछ ऐसे कपड़े पहन कर पहुंचते थे आपके सितारे !


15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन में कुछ ऐसे कपड़े पहन कर पहुंचते थे आपके सितारे !
15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन में कुछ ऐसे कपड़े पहन कर पहुंचते थे आपके सितारे !

सालों से फिल्मी अवार्ड फंक्शन का आयोजन भारत में होता आया है. आजकल बॉलीवुड अवार्ड फंक्शन के बिना अधूरा सा लगता है. पहले जहां साल में सिर्फ एक बार हीं अवॉर्ड फंक्शन हुआ करते थे, वहीं आज के समय में हर महीने कोई न कोई अवार्ड फंक्शन आए दिन होता हीं रहता है. इन अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचने वाले सेलेब्रिटीज को देखकर इस बात का साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 15 साल पहले की इंडस्ट्री और आज की इंडस्ट्री में कितना बदलाव आ गया है.

बदलते समय के साथ फैशन का दौर बहुत हीं तेज रफ्तार से बढ़ा. जहां अभिनेता और अभिनेत्रियों के पहनावे 15 साल पहले भारतीय सभ्यता से लबालब दिखता था, वहीं आज के समय में स्टार के स्टाइल में काफी बदलाव आया है. वो और ज्यादा मॉडर्न होते चले गए हैं.

आइए तस्वीरों के माध्यम से हम देखते हैं कि 15 साल पहले के और आज के फंक्शन में सितारों के द्वारा पहने जाने वाले पोशाकों में कितना का अंतर आ गया है.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित की इस तस्वीर को देखकर आप समझ जाएंगे कि माधुरी में 15 सालों में कितना बदलाव आ चुका है. जो माधुरी पहले पूरी तरह से कपड़ों से ढकी हुई अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचती थीं, वही माधुरी आज इतनी मॉडर्न और आकर्षक दिख रहीं हैं.

श्रीदेवी

श्रीदेवी

दोनों ही तस्वीरों में श्रीदेवी ने साड़ी हीं पहना है, लेकिन पहनने के स्टाइल में आसमान और धरती का फर्क है. जहां 15 साल पहले की श्रीदेवी सीधी-साधी खूबसूरत भारतीय महघिला नज़र आ रहीं हैं, वहीं आज की श्रीदेवी स्टाइलिश, मॉडर्न और बेहद आकर्षक दिख रहीं हैं.

READ  ये बॉलीवुड सितारे हैं एक-दूसरे के करीबी रिश्तेदार, नहीं जानते होंगे आप !

काजोल

काजोल

15 साल पहले काजोल अवार्ड फंक्शन में एकदम से ढीले- ढाले कपड़े पहनकर पहुंचती थीं. लेकिन आज की काजोल बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं. और ज्यादातर फंक्शन में फैशनेबल गाउन पहनकर पहुंचती हैं.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हमेशा से हीं बेहद खूबसूरत रहीं हैं. कोई भी कपड़ा पहन लें लोगों के दिलों पर छा जाती हैं. जहां 15 साल पहले ऐश्वर्या राय कैजुअल अवतार में नजर आती थीं, वहीं अब किसी भी अवार्ड फंक्शन में एलीगेंट गाउन में अपने जलवे बिखेरती हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख खान

पहले भी अवार्ड फंक्शन में शाहरुख खान सूट हीं पहनते थे, लेकिन तब के पहनने के स्टाइल और अब के स्टाइल में काफी फर्क आ गया है.

सलमान खान

सलमान खान

शाहरुख खान की तरह हीं सलमान खान भी पहले भी सूट हीं पहना करते थे, और अब भी शूट हीं पहनते हैं. लेकिन तब के और अब के स्टाइल में काफी फर्क आ चुका है.


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

reset password

Back to
log in