प्रियंका पर फूटा सलमान का गुस्सा- ‘उसने बार-बार अर्पिता को फोन कर कहा था कि…’


पिछले लंबे समय से सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा जोरों पर थी कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली हैं, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरु होने से महज 5 दिन पहले प्रियंका ने सलमान खान के कहकर हैरान कर दिया कि वो अब इस फिल्म में काम नहीं करना चाहतीं हैं। इस बात को एक महीने से अधिक बीत चुके हैं लेकिन ये मामला शांत होने के बजाय और भी अधिक गर्माता जा रहा है।

कुछ दिनों तक तो सलमान खान ने इस मामले में किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया लेकिन अब लगता है जैसे सलमान के सब्र का बांध टूट चुका है। सलमान का गुस्सा प्रियंका को लेकर अब फूट पड़ा है। अभिनेत्री को लेकर सलमान ने कई खुलासे किए हैं।

कुछ दिनों पहले अपने एक इंटरव्यू में सलमान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर नाराज़गी जताते हुए कहा ‘उसके पास ऐसा करने के लिए वजह थी । बात बस इतनी सी है कि प्रोजेक्ट अटक गया । यदि हमें पहले पता होता तो हम इसका कोई बेहतर समाधान निकाल सकते थे ।’

सलमान ने कहा कि प्रियंका सगाई कर रही थी ऐसे में जब मैने उससे कहा कि इसके लिए फिल्म छोड़ने की क्या आवश्यकता है तो इसपर उसने कहा कि शादी भी करनी है। मैने उसके लिए भी कहा कि शादी भी कर लो। सलमान खान कहते हैं ‘फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का काम सिर्फ 70-80 दिन का ही था। शादी के लिए चार दिन की तैयारी होती है, चार दिन शादी में लगते हैं ।’ शादी के बाद हनीमून के लिए भी सलमान खान ने मैनेज करने की बात कही लेकिन इन सबके बावजूद प्रियंका ने फिल्म करने के लिए साफ तौर पर मना कर दिया।

सलमान ने प्रियंका को फिल्म में साइन करने की बात पर कहा ‘प्रियंका ने मेरे साथ काम करने को लेकर हजार बार अर्पिता को कॉल किया था । उसने कहा था कि मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं ।’ इतना ही नहीं अली अब्बास को भी प्रियंका ने फिल्म में काम देने के लिए फोन किया था। सलमान कहते हैं कि मुझे नहीं पता उन्होंने फिल्म क्यों छोड़ी । दो ही वजहें हो सकती हैं । या तो उन्हें शादी करनी है या वो अब मेरे साथ काम ही नहीं करना चाहती हैं । ये भी हो सकता है कि अब वो हमारी इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में ही काम नहीं करना चाहतीं और हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं ।’

भले ही वजह जो भी हो प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्म में काम करने से इनकार करने के पीछे लेकिन सलमान खान की बातों से तो यही लगता है कि वो प्रियंका चोपड़ा से काफी नाराज़ हो चुके हैं। खैर बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की जगह फिल्म में अब कटरीना कैफ अभिनय कर रही हैं।


0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *