VIDEO : ‘संजू’ के ट्रेलर ने मचाई हर तरफ धूम, हुए ऐसे कारनामे


‘संजू’ के ट्रेलर ने मचाई हर तरफ धूम  बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के टीचर को सिर्फ YouTube पर 30 मिलियन से भी अधिक बिर देखा जा चुका है। वो भी मात्र 48 घंटे में। ‘संजू’ के इस टीजर ने रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ के ट्रेलर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि रजनी के फिल्म के ट्रेलर को भी इतने कम समय में इतने ज्यादा व्यूज नहीं मिल पाए थे।

Google पर पहले 2 घंटे में ही ‘संजू’ के टीचर को 2 लाख बार खोजा गया। ‘संजू’ के ट्रेलर ने मचाई हर तरफ धूम  मेकर्स ने दावा किया है कि विश्व भर में अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस टीचर को 150 मिलियन बार देख चुके हैं लोग। भारत के अलावा नेपाल और पाकिस्तान में भी नंबर वन पर फिल्म ‘संजू’ का ये टीचर ट्रेंड करता रहा है।

मुंबई में मंगलवार को हुए एक इवेंट के दौरान इस टीचर को राजकुमार हिरानी ने बहुत ही अलग अंदाज में जारी किया है। गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त कि इस बायोपिक को बड़ी ही संजीदगी से संजोया गया है, जिसमें अभिनेता की ज़िंदगी से जुड़े हर पहलू को शामिल कर फिल्म को शानदार बनाया गया है। गर्लफ्रेंड, शादी और ड्रग्स से लेकर अभिनेता संजय दत्त के जेल जाने तक के सारे किस्से को इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है।

‘संजू’ के ट्रेलर ने मचाई हर तरफ धूम  बता दें कि राजकुमार हिरानी के द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 29 जून को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के लीड रोल में अभिनेता रणबीर की जमकर तारीफ हो रही है। अभिनेत्री करीना कपूर ने तो यहां तक कह दिया कि ‘इस किरदार को रणबीर के अलावा कोई और नहीं कर सकता था.’

अब तो हर किसी को 29 जून का इंतजार रहेगा जब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। संजय दत्त के चाहने वालों के साथ साथ रणबीर कपूर को देखने की उत्सुकता भी लोगों में काफी है। हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

reset password

Back to
log in