इस सांसद की बोल्ड अदा और खूबसूरती देखकर दीवाने हो जाते हैं लोग, देखें वायरल तस्वीरें


सांसद की बोल्ड अदा और खूबसूरती देखकर दीवाने हो जाते हैं लोग सोशल मीडिया आज ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जिस पर हर रोज एक नई खबर वायरल होती रहती है। खासकर जब बात किसी हसीना की हो तो उनकी तस्वीरें लोगों को और दीवाना करती हैं, जिसे वायरल होने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगता। इसी कड़ी में आजकल एक बोल्ड और बेहद खूबसूरत सांसद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे देखते ही लोग इसके दीवाने हुए बिना नहीं रह पाते हैं।

यहां जिस सांसद की बात हो रही है वो कन्नड़ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री राम्या हैं। सांसद की बोल्ड अदा और खूबसूरती देखकर दीवाने हो जाते हैं लोग  29 दिसंबर 1982 को बेंगलुरु में जन्म लेने वाली अभिनेत्री राम्या लोकसभा में कदम रखने वाली पहली कन्नड़ अभिनेत्री हैं। बता दें कि राम्या का असली नाम दिव्या है लेकिन फिल्मों में आने पर उन्होंने अपना नाम बदलकर राम्या रख लिया और इसी नाम से जानी जाने लगी। कन्नड़ फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु और तमिल की फिल्मों में भी राम्या ने काम किया है। राम्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘अभी’ से साल 2003 में की थी।

सांसद की बोल्ड अदा और खूबसूरती देखकर दीवाने हो जाते हैं लोग  बेहद खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री राम्या की खूबसूरती के अनगिनत दीवाने हैं। कन्नड़ फिल्मों में गोल्डन गर्ल नाम से जानी जाती है राम्या। इनकी दूसरी फिल्म साल 2003 में ही आई थी जिसका नाम है ‘एक्सक्यूज़ मी’ फिल्म ने काफी अच्छा किया था। दर्शकों को काफी पसंद आई थी राम्या की ये फिल्म।

राम्या अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सख्त रहतीं है। कुछ समय पहले की बात है जब उन्होंने दो पत्रकारों और फोटोग्राफर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी थी, क्योंकि उन पत्रकारों ने राम्या के बिना इजाजत लिए ही इनकी फोटो छापी थी।

सांसद की बोल्ड अदा और खूबसूरती देखकर दीवाने हो जाते हैं लोग  फिलहाल कन्नड़ की ये मशहूर अभिनेत्री फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं क्योंकि अब वो राजनीति में प्रवेश कर चुकी हैं। साल 2013 में नेशनल कांग्रेस के सांसद के रूप में राम्या चुनी गई थीं। गौरतलब है कि राम्या की मां रंजीता कर्नाटक में हीं कांग्रेस की सीनियर सदस्य हैं। राम्या ने खुद साल 2011 में भारतीय युथ कांग्रेस को ज्वाइन कर लिया था।

साल 2013 की बात है जब मांड्या लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर राम्या संसद में कदम रखी थी। उसके बाद कर्नाटक में होने वाले उपचुनाव में जीत हासिल कर सांसद बन गई। लेकिन साल 2014 के चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था। लेकिन राम्या ने कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया को भली-भांति संभालने का काम किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सोशल मीडिया अकाउंट को धार देने का काम राम्या ने ही किया। राम्या को पिछले साल कांग्रेस के सोशल मीडिया हेड के रूप में जिम्मेदारी सौंपी गई थी। इससे पहले सोशल मीडिया की कमान दीपेंद्र सिंह हुड्डा संभाल रहे थे।

 


0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *