TV की ग्लैमरस सास का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, फैंस हुए हैरान


TV की ग्लैमरस सास का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी अभिनेत्री और मॉडल या फिर किसी आम लड़की की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं लेकिन यहां जिसकी बात की जा रही है वो है टेलीविजन जगत की सबसे ग्लैमरस सास अचिंत कौर। अचिंत ने कुछ दिनों पहले ही एक फोटो शूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के इस बोल्ड अंदाज को देखकर उनके चाहने वाले हैरान हैं।

सीरियल जमाई राजा में निया शर्मा की मां और रवि दुबे की सास का किरदार निभाया है। TV की ग्लैमरस सास का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल  सीरियल में अचिंत के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। अब इनका ये फोटोशूट यंग जनरेशन की अभिनेत्रियों को तगड़ा कॉन्पिटिशन देने का काम कर रहा है।

TV सीरियल में आप हमेशा अचिंत को एक से बढ़कर एक ट्रेंडी साड़ियों में देखे होंगे, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं। अपनी असल जिंदगी में उन्हें ग्लैमरस रहना पसंद आता है। अपने स्टाइल और फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं अचिंत कौर। TV की ग्लैमरस सास का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

सीरियल पिया का घर, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की के साथ-साथ झांसी की रानी, विरुद्ध, जमाई राजा, करम अपना अपना, जैसे शोज में भी अचिंत ने काफी अहम भूमिका निभाई है। तभी तो अपने अभिनय के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सीरियल जमाई राजा करने के बाद टेलीविजन से अंचित ने ब्रेक ले लिया है।

READ  अगर आप भी हैं सलमान खान के जबड़ा फैन, तो जान लें उनके बारे में कुछ खास बातें !

सीरियल के साथ-साथ अचिंत कौर ने कई फिल्मों में भी काम किया है। जिसमे जूली, ओम जय जगदीश, टू स्टेट्स, हीरोइन, गुजारिश और कॉरपोरेट जैसी फिल्में शामिल है। TV की ग्लैमरस सास का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से वो हमें सुर्खियों में रही हैं। अबकी बार ब्लैक ड्रेस में उनका ये बोल्ड लुक देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं।

हर यंग जेनरेशन की तरह अचिंत कौर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहा करती हैं। वो अपने फैंस के साथ ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं।


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

reset password

Back to
log in