ये है जीन्स का नया ट्रेंड जो पहले कभी नहीं देखा होगा, परेशान हो जाएंगे आप


ये है जीन्स का नया ट्रेंड : ye hai jeans ka naya trend

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई चीजें ट्रेंड होती रहती है, लेकिन पहली बार कोई जींस इतना ट्रेंड हो रहा है। जींस को देखने के बाद आप अपने दिमाग को यह समझाने पर मजबूर करेंगे कि ये वाकई में जींस ही है।

ये है जीन्स का नया ट्रेंडये है जीन्स का नया ट्रेंड  जी हां दोस्तों, यकीन मानिए ये जींस ही है, ना कि कोई प्लास्टिक से बना हुआ पैंट या फिर जींस के साइड से निकाला हुआ कपड़ा। आज के फैशन के युग में कब कौन क्या पहन के निकल जाए ये कोई नहीं कह सकता। बदलते जमाने के साथ लोगों की सोच इस कदर बदलती गई की इसका अनुमान भी किसी ने नहीं लगाया होगा। एक समय ऐसा भी था जब जींस हमारे पैर को पूरी तरह ढकने का काम करते थे। लेकिन धीरे-धीरे जींस इतना बदलता गया कि क्या कहने।

ये है जीन्स का नया ट्रेंडये है जीन्स का नया ट्रेंड दिन-ब-दिन जींस टाइट होता चला गया। ट्राउजर जैसा दिखने वाला जींस स्किन टाइट बन गया। लो वेस्ट, हाई वेस्ट, ‘मॉम’ कट जींस और ना जाने क्या-क्या। और तो और ये जींस जहां तहां से फटते भी चले गए। अब तो समय वो आ आ गया जब जींस जितना अधिक फटा होगा आप उतने अधिक फैशनेबल समझे जाते हैं।

ये है जीन्स का नया ट्रेंडअब इतना कम था कि उस पर इस जींस ने नहले पर दहले का काम किया है। ये है जीन्स का नया ट्रेंड  ये जींस सिर्फ आपके कमर के पतले बॉर्डर को ढकने का काम करता है। कुछ कपड़े जींस के दिख रहे हैं जो बस इस बात को दर्शा रहे हैं कि ये जींस है। बाकी तो आप देख ही सकते हैं। देखने में भले ही ये जींस आपको सस्ती सी लग रही हो लेकिन इसकी कीमत 12,000 से 20,000 के बीच है। गौरतलब है कि टोक्यो में आयोजित 2017 के अमेज़न फैशन वीक में इस जींस को पेश किया गया था, जिसे देख या तो आपकी हंसी छूट जाएगी या आपका दिमाग चकरा जाएगा।

READ  सिक्स पैक ऐब्स बनाने के चक्कर में खराब हो रही है युवाओं की किडनी

इस जींस को देखकर तो यही लगता है कि लोगों की सोच हद से ज्यादा बदल चुकी है। हमारा फैशन ट्रेंड फैशन नहीं रह गया, बस दिखावे मात्र तक सिमट कर रह चुका है। आपका इसके बारे में क्या ख्याल है कमेंट कर हमें अवश्य बताएं।


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

reset password

Back to
log in